Hero VIDA scooter ने हीरो के VIDA इलेक्ट्रिक स्कूटर का अनावरण किया!

- Advertisement -
Rate this post

भारत का सबसे तेजी से बढ़ता इलेक्ट्रिक वैन बाजार नए नए वाहन बाजार में प्रवेश कर रहा है। प्रतिस्पर्धा भी बढ़ रही है। इस बीच, Hero मोटोकॉर्प ने अपने बिल्कुल नए VIDA इलेक्ट्रिक स्कूटर का अनावरण किया है।

Hero मोटोकॉर्प ने मोबिलिटी के अपने मिशन को पूरा करने के लिए एक वीडियो टेप का अनावरण किया है।

डॉ. पवन मुंजाल, जिन्होंने नए ब्रांड लोगो का अनावरण किया और विडा स्कूटर का अनावरण किया, ने कहा: “विदा का अर्थ है जीवन और ब्रांड का एकमात्र उद्देश्य दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करना है।

हमारा मानना ​​है कि यह नाम हमारे बच्चों और आने वाली पीढ़ी के लिए एकदम सही है। यह वास्तव में एक विशेष सूर्योदय है। अब से 17 सप्ताह बाद, हम अपने VIDA प्लेटफॉर्म, उत्पादों और सेवाओं को लॉन्च करके दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएंगे।

जब मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों, विशेषकर अपने पोते-पोतियों को देखता हूं, तो मैं एक आशावादी, सकारात्मक ऊर्जा, सभी के लिए एक स्वच्छ और आशावादी भविष्य और एक बड़े और बेहतर भविष्य का निर्माण करना चाहता हूं।

Hero VIDA scooter

विडा डिजिटल के निर्माण के साथ, हम हर किसी को अपनी इच्छानुसार बढ़ने, प्रगति करने और जीने का अवसर देते हैं। मैं इस पहल का नेतृत्व करना चाहता हूं, ”डॉ मुंजाल ने कहा।

डॉ. मुंजाल ने भविष्य के लिए तैयार रणनीति के स्तंभ के रूप में दुनिया भर में गतिशीलता समाधानों को आगे बढ़ाने के लिए नए ब्रांड का अनावरण किया।

VIDA हीरो मोबिलिटी सॉल्यूशंस के विस्तार के लिए हीरो मोटोकॉर्प की पहल का एक ब्रांड है, जिसमें से पहला इलेक्ट्रिक वाहन है और इसे आधिकारिक तौर पर 1,2022 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। नया VIDA मॉडल हीरो मोटोकॉर्प की चित्तूर ग्रीन ग्रीन प्रोडक्शन फैसिलिटी में बनाया जाएगा। इसे 2022 के बाद ग्राहकों को वितरित किया जाएगा।

Hero मोटोकॉर्प के अध्यक्ष और सीईओ डॉ पवन मुंजाल ने एक अभिनव कार्बन तटस्थ कार्यक्रम में ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी फंड को $ 100 मिलियन दान देने की घोषणा की है। डॉ मुंजाल ने स्थिरता को प्राथमिकता देने और आने वाली पीढ़ियों को एक संपन्न, सार्थक दुनिया देने के लक्ष्य के साथ कार्यक्रम में अपने कार्यक्रम के क्रिया-उन्मुख पहलुओं पर प्रकाश डाला।

प्रदेश का सबसे तेज 1190 Electric वाहन चार्जिंग स्टेशन


राज्य के सभी जिला केंद्रों, पर्यटन स्थलों और राष्ट्रीय राजमार्गों पर चार्जिंग सेंटर स्थापित किए जाएंगे क्योंकि लोग अधिक से अधिक इलेक्ट्रिक वाहन खरीद रहे हैं। ऊर्जा मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि 1190 चार्जिंग सेंटर स्थापित करने के लिए कार्य योजना बनाई गई है।

बीजेपी मुनिराज गौड़ा पी.एम. उनके सवाल का जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने फेम -2 योजना के तहत राज्य के लिए 172 इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने को मंजूरी दी है।

उन्होंने बेसकॉम के तहत राष्ट्रीय राजमार्गों पर 17 चार्जिंग सेंटर स्थापित करने पर भी सहमति जताई। राज्य सरकार ने हाल ही में बेंगलुरु शहर में 2 Storke ऑटोरिक्शा का उपयोग किया और नए इलेक्ट्रिक ऑटोरिक्शा खरीदे। एस। इसके लिए 10 करोड़ रु. उन्होंने कहा कि रिजर्व रखा गया है।

- Advertisement -
Harsha G
Harsha Ghttps://evsinsider.in
Hello, Harsh G here, the Head of EVsInsider. I completed an ITI (Industrial Training Institute) course in 2021. I am a blogger and also working here as an admin. I am very much fascinated by electric vehicles. I hope that by writing this article, I can share my knowledge of EVs with the rest of the world, particularly in India. Because EVs are the future, we should support green motors in order to save the environment.
google news

RELATED ARTICLES

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here